Home / Latest Information - Latest News / बाबा का ढाबा वाले बाबा ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, हालत गंभीर

बाबा का ढाबा वाले बाबा ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, हालत गंभीर

कल रात बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, सफदरजंग हस्पताल में कराया गया भर्ती और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

यूट्यूब के एक वीडियो से हुए थे मशहूर।

बाबा का ढाबा

बाबा दिल्ली के मालवीय नगर में एक छोटा सा ढाबा चलते थे और साल २०२० में एक यूटूबेर गौरव वासन के द्वारा बनाये गए एक वीडियो के वायरल हो जाने से बाबा रातो रत मशहूर हो गए थे और उनकी मदद करने के लिए लोगो की लम्बी लाइन उनके ढाबे के बहार लग हाई थी।

दुनिआ भर से लाखो रूपए बाबा के बैंक अकाउंट में ए थे।

जब गौरव वसन ने बाबा का वीडियो बनाया था तब बाबा की माली हालत एकदम ख़राब थी और उस वीडियो में गौरव ने लोगो से बाबा की मदद करने की गुहार लगायी थी जिसके वायरल होने पर दुनिआ भर से लोगो ने बाबा के खाते में लाखो रूपए जमा कराये थे ।

मालवीय नगर में खोला था एक बड़ा रेस्टोरेंट।

बाबा ने उन्ही पैसो से मालवीय नगर में एक बड़ा रेस्टोरेंट भी खोला था जो की लॉक डाउन की वजह से बंद हो गया , ऐसा बाबा ने खुद बताया की उनके महीने का खर्चा तक़रीबन १ लाख रूपए का आरहा था जबकि उनकी महीने भर की कमाई कभी ४० हज़ार से ऊपर नहीं गयी, इसी नुकसान के चलते बाबा को अपना रेस्टोरेंट बंद करना पड़ा।

यूटूबर गौरव वसन पर लगाया था हेराफेरी का आरोप

बाबा का ढाबा को जिस यूटूबेर ने मशहूर बनाकर उनकी सहायता की उसी गौरव वसन पर बाबा ने पैसो की हेराफेरी व चोरी का आरोप लगा दिया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर बाबा की बहुत किरकिरी भी हुयी थी। लोगो ने बाबा को ही एहसान फरामोश बता दिया था ।

गौरव वसन से हो गए थे सरे विवाद समाप्त।

पिछले दिनों जब बाबा अपना रेस्टोरेंट बंद करके अपने पुराने वाले ढाबे पर वापस ए तो उन्होंने मीडिया को दिए बयान में बताया की गौरव से उन्हें कोई शिकायत नहीं है बल्कि वो तो गौरव से क्षमा माँगना चाहते हैं की उन्होंने गौरव पर संदेह किया।

बाबा ने बताया की उन्हें भड़काया गया था और वो अस पास के लोगो के बहकावे में आगये थे ।

इसके बाद गौरव वसन भी बाबा से मिलने और सरे विवाद समाप्त करने के लिए उनके ढाबे पर गए थे ।

ख़ुदकुशी की कोशिश

कल रत पुलिस को यह खबर मिली की मालवीय नगर में एक बुज़ुर्ग ने आत्महत्या की कोशिश की है और जब पुलिस की पीसीआर मौके पर पहुंची तो पता चला की ये तो कांता प्रासाब है। बाबा की पत्नी बादामी देवी ने बताया की बाबा पिछले कुछ दिनों से तनाव में थे । उन्होंने ख़ुदकुशी की कोशिश क्यों की इसका अभी तक पता नहीं चल सका है, फिलहाल उन्हें सफदरजंग हस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

Share Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *