Home / Latest Information - Latest News / एक बार कोक की वजह से बस पिटने वाले थे रोनाल्डो ..जनिये ये मामला।

एक बार कोक की वजह से बस पिटने वाले थे रोनाल्डो ..जनिये ये मामला।

क्रिस्टिआनो रोनाल्डो के नाम का जादू पूरी दुनिया की ज़ुबान पर छाया हुआ है। वजह है कोका कोला और कोका कोला के शेयर्स को हुआ तक़रीबन तीस हज़ार करोड़ का नुक्सान। नुक्सान का कारण भी एकदम छोटा सा, दरअसल बीते दिनों यूरो २०२० की प्रेस कॉन्फ्रेंस थी जिसके दौरान रोनाल्डो ने टेबल पर रक्खी कोक की दो बॉटल्स को हटाकर उनकी जगह पानी की बॉटल्स को रख दिया, बस इतना करना था की कोक को हो गया भारी भरकम नुक्सान

कैसे हुआ नुक्सान

आप सोच रहे होंगे की यदि क्रिस्टिआनो रोनाल्डो ने टेबल पर रक्खी कोक की दो बॉटल्स को हटा भी दिया तो कंपनी को इतना बड़ा नुक्सान कैसे हो सकता है? तो इसकी असल वजह है रोनाल्डो की कोक की जगह पानी पीने की सलाह देने पर कंपनी के शेयर्स के दामों में आयी भारी गिरावट ।

क्यों किया रोनाल्डो ने ऐसा

लोगो का मानना है की रोनाल्डो एक खिलाड़ी है और वह अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देते हैं इसके साथ ही वह एक यूथ आइकॉन के रूप में देखे जाते हैं हैं जिसकी वजह से वह अपने फंस को अक्सर फिट रहने के लिए कोल्ड ड्रिंक्स से दूर रहने की सलाह देते हैं ।

रोनाल्डो के बेटे को बहुत पसंद है कोक

खुद रोनाल्डो का कहना है की उनके बेटे को कोल्ड ड्रिंक पीना और चिप्स खाना बहुत अच्छा लगता है जिसके चलते वह अपने बेटे पर कई बार नाराज़ भी होते हैं चलो यह तो तय है की अब वह अपने बेटे को गर्व से कह सकेंगे की जो मैं कहता हूँ वह मैं करता हूँ, कोल्ड ड्रिंक के लिए मैं सिर्फ तुम्हे ही नहीं पूरी दुनिआ को मना करता हूँ ।

कोक का कर चुके हैं ऐड

आज रोनाल्डो कोक से चाहे कितनी भी नफरत क्यों न करें लेकिन जो सच है उसे तो मिटाया जा नहीं सकता? बात उन दिनों की है जब रोनाल्डो इतने बड़े प्लेयर नहीं हुआ करते थे तब उन्हें कोक का एक ऐड ऑफर हुआ था और उस वक़्त उन्होंने कोक के लिए प्रचार किया था । समय समय की बात है ।

क्यों कोक की वजह से पिटते पिटते बचे थे रोनाल्डो?

क्रिस्टिआनो रोनाल्डो के नाम

यह बात क्रिस्टिआनो रोनाल्डो के मेनचेस्टर यूनाइटेड के दिनों से जुडी है जब रोनाल्डो एक बार अपने ड्रेसिंग रूम में दाखिल हुए और उनके हाथ में एक कोक की बोतल थी उस समय उनके एक सीनियर खिलाड़ी जिंका रोनाल्डो बहुत आदर करते थे, उन्होंने रोनाल्डो के हाथ में कोक की बोतल देखि तो गुस्से में उन्हें दिवार की ओर धक्का मरते हुए रोनाल्डो को यह चेतावनी दी की दोबारा ऐसी उन्हेअल्थी ड्रिंक्स का सेवन न करें ।

कहा जाता है की वह दिन था और आज का दिन है, रोनाल्डो ने कभी भी कोक की बोतल को हाथ नहीं लगाया, लेकिन जब हाथ लगाया तो कंपनी को तीस हज़ार करोड़ का झटका दे डाला ।

Share Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *